मुंबई. इन दिनों करीना कपूर खान प्रेगनेंट हैं और दिसंबर में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में उनके बच्चे के नाम के बारे में उनके फैंस को बसब्री से इंतजार है. करीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बेबी के नाम का खुलासा किया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बेबो पिछले कुछ दिनों में लगातार कई ईवेंट्स में शामिल हो रही हैं. क्योंकि वो अपने हर मूमेंट को अपने बच्चे के साथ एंजॉय करना चाहती हैं.हर इवेंट में  बेबो का बेबी बंप साफ दिखाई देता है. प्रेग्नेंट बेबो इस समय अपने कपड़ों पर बहुत ध्यान दे रहीं हैं.  
 
हाल ही एक ईवेंट में करीना अपने खास दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि सैफ को उनका मेटरनिटी स्टाइल काफी पसंद आ रहा है और सैफ ने बच्चे का नाम भी सोच लिया है.
 
इस ईवेंट में करीना से पूछा गया कि जब सैफ को उनके मां बनने की खबर मिली तो वो क्या बोले थे. इस पर करीना कहती हैं, ‘सैफ ने मुझसे कहा कि वो प्रेग्नेंट ही अच्छी लगती हैं. उन्हें हमेशा प्रेग्नेंट ही रहना चाहिए’. करीना ने ये भी बताया कि सैफ बच्चे के नाम को लेकर भी बहुत एक्साइटेड हैं. करीना ने ये भी बताया कि सैफ को ‘सैफीना’ नाम बहुत फनी लगता है इसलिए वो बच्चे का नाम सैफीना रखना चाहते हैं.
 
सूत्रों के मुताबिक करीना जल्द ही सैफ के साथ बेबीमून के लिए दुबई जाने जाने वाली हैं. उसके बाद वह अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की अक्टूबर में शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी.