मुंबई. मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के अगले हफ्ते के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की धमाकेदार एंट्री होने वाली हैं. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना.इतना ही नहीं यहां तक कि सनी ने इसकी शूटिंग भी सोमवार से शुरू कर दी है. यकीन नहीं हो रहा तो आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि शो के दौरान सनी अपने खुद के रोल में ही दिखेंगी. शो के सीन के अनुसार सनी लियोनी उस सड़क से गुजरेंगी, जहां विभूती जी और तिवारी जी का घर है. उस दौरान सनी अपने फिल्म के डायरेक्टर के साथ अपने हीरो के तलाश में नजर आएंगी.
 
सनी के साथ शूटिंग करने के बाद शुभांगी अत्रे यानी ‘अंगूरी भाभी’ ने कहा, ‘मुझे सनी के साथ काम कर के बहुत खुशी हो रही है. उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के बहुत ही आसानी से अपना काम पूरा किया. उन्होंने आगे कहा कि सनी अपनी को-एक्टर के साथ बहुत ज्यादा सहज हैं. इसके अलावा सनी को ‘सही पकड़े हैं’ सिखाना में सबसे ज्यादा मजेदार रहा.’
 
बता दें कि पहले भी टेलीविजन पर सनी ‘बिग बॉस’ और ‘स्प्लिट्सविला’ के जरिए टीवी के स्क्रीन पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. अब उम्मीद है कि शो में सनी की एंट्री  दर्शकों को  पसंद आएगी.