मुम्बई. हाल ही में उरी में सेना पर हुए हमले की कई भारतीय कलाकारों की ने सख्त लहजे में निंदा की थी. राजू श्रीवास्तव के बाद अब मशहूर हास्य कलाकार राजीव निगम ने भी पाकिस्तान जा कर शो करने से मना कर दिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हास्य कलाकार राजीव निगम ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘कराची में कॉमेडी शो के लिए न्योता आया था, लेकिन ऐसे आतंकी देश में जाने का न्योता ठुकरा दिया।’ उन्होंने कहा कि जब भी देश में कोई आतंकी हमला होता है तो लोग पाकिस्तानी कलाकारों को देश से बाहर निकालने की बात करते है, पर कुछ दिनों बाद स्थिति सामान्य हो जाने पर यहीं राजनेता पाकिस्तानी कलाकारों को बगल में बैठा कर अपनी राजनीति चमकाने में लग जाते है. गौरतलब है कि इससे पहले राज ठाकरे की पार्टी MNS ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में मुम्बई छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था.
 
लाफ्टर चैलेंज सीजन-2 के उपविजेता राजीव निगम ने आगे कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों की वजह से भारतीय कलाकारों को इंडस्ट्री में आगे बढ़ने का मौका नही मिल पाता हैं. हमारे निर्माताओं को भी पाकिस्तानी कलाकारों को हिंदुस्तान में काम नहीं देना चाहिए। राजीव हाल ही में टीवी के चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर है’ में दिखाई दिए थें. वह इससे पहले कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल जैसे अन्य कार्यक्रमों में भी शिरकत कर चुके हैं.