मुंबई. समाजसेवी अन्ना हजारे पर बनने वाली फिल्म ‘अन्ना: किसन बाबूराव हजारे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में अन्ना के संघर्ष की झलकियां दिखाई गई हैं. बता दें कि फिल्म अन्ना हजारे की जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
करीब दो मिनट 47 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरूआत अन्ना के उन दिनों से हुई है जब वो एक मामूली किसान थे. ट्रेलर का अंत दिल्ली के रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार के सामने उनके आंदोलन पर किया गया गया.
 
फिल्म में अन्ना का किरदार निर्देशन शशांक मराठी ने निभाया है. इसके अलावा फिल्म का निर्माण राइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और निर्देशन शशांक उदापुरकर ने किया है. शशांक मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है. इसके अलावा फिल्म में ऐक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी हैं, जो एक युवा पत्रकार के रूप में हजारे की जीवन से जुड़ी कठिनाइयों को रेकॉर्ड करती हैं.
 
‘द कपिल शर्मा शो’  में दिखेंगे अन्ना 
रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहली बार अन्ना कॉमेडी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे. यह 130 मिनट लंबी हिंदी फिल्म है, इसकी शूटिंग एक साल से ज्यादा दिनों तक अन्ना के पैतृक गांव रालेगण सिद्धी, अहमदनगर, मुंबई, नई दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान में की गई है.