न्यूयार्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ , ‘कैटरीना कैफ कपूर’ बन गई हैं. जी ये सुनकर डरने की जरुरत नहीं है और न ही कैटरीना ने रणबीर से शादी की कोई घोषणा की है. बाद दरअसल यह है कि ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के सिंगर ‘क्रिस मार्टिन’ ने एक शो में गलती से ‘कैटरीना कैफ’ को ‘कैटरीना कपूर’ कह दिया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
‘ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल’ में उन्होंने यह गलती की. क्रिस ने जब यह गलती की उस समय उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थी. क्रिस की इस गलती के बाद प्रियंका के मुंह से निकला oops.
 

नवम्बर में भारत में होने वाले बैंड शो के बारे में घोषणा कर रहे थे. इस शो के एक वीडियो में क्रिस साफ ‘कैटरीना कैफ’ को ‘कैटरीना कपूर’ बोलते नजर आ रहे हैं. ब्रैंड ग्रुप ‘कोल्डप्ले’ 19 नवम्बर को भारत में एक शो का आयोजन करने जा रहा है. इसी शो की घोषणा प्रियंका और क्रिस कर रहे थे.
 
क्रिस नवम्बर में आयोजित होने वाले इवेंट में शामिल बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बता रहे थे. उन्होंने इसके लिए आमिर खान, अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, ए आर रहमान, शंकर एहसान, अरिजीत सिंह और मोनाली ठाकुर के नाम की घोषणा की. लेकिन कैटरीन एक नाम लेते हुए उन्होंने गलती कर दी.