नई दिल्ली. रियलटी शो ‘बिग बॉस’ में आ चुकीं सोफिया हयात आजकल अपनी तस्वीरें जारी करके चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले सोफिया ने उनके नन बनने की बात कही थी लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हालांकि, इस बदलाव के बीच उन्होंने बाबा रामदेव को भी घसीट लिया है. सोफिया किसी समय पर नन की तस्वीरें शेयर करने बाद अब कुछ समय से अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने ब्रा में तस्वरें जारी करके सभी को चौंका दिया था. इसके बाद सोफिया ने योगा करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. 
 
 
जब इन तस्वीरों को लेकर फिल्म और टेलिविजन अभिनेत्री राखी सावंत ने सवाल उठाया, तो सोफिया ने उन्हें हैरानी भरा जवाब दे दिया. राखी ने उनसे पूछा था कि क्या अब भी वो नन हैं. सोफिया ने जवाब में कहा, ‘जो भी मेरा शरीर दिखाने की आलोचना कर रहे हैं, उन्हें मैं बता दूं कि मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हुए हैं.’
 
राखी सावंत के अलावा अन्य लोगों के सवालों के जवाब में भी सोफिया ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों के पक्ष में कई बातें लिखी हैं. बता दें कि सोफिया एक मॉडल भी रह चुकी हैं और ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में नजर आई थीं.