नई दिल्ली. डीटीएच सर्विस ‘टाटा स्काई’ ने अपने नए झिंगालाला कैंपेन को लेकर एक विज्ञापन लॉन्च किया है. टाटा स्काई ने यह विज्ञापन अपने ब्रांड अंबेसडर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ लॉन्च किया है. इस एड में अमिताभ एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
खास बात यह है कि ‘फैमिली झिंगालाला’ के इस एड में परिवार की स्टोरी को एक गाने के जरिए दिखाया गया, गाने की पंच लाइन है ‘Yo Se, Yo Se’. जिसमें बताया गया कि किस तरह से एक ही परिवार के लोग अलग-अलग तरह के एंटरटेनमेंट और कन्टेंट देखना पसंद करते हैं. बता दें कि इस कैंपेन को नेशनल अवॉर्ड विजेता शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है.
 
एड में बिग बी अपनी आवाज में बड़ी ही खूबसूरती से गाकर कठपुतलियों के जरिए एक परिवार की कहनी बता रहे हैं. जिसमें किरदार के रुप में ठाकुर, ठकुराईन उसके बेटे और बहुएं है. एड में दिखाया गया है कि घर के सभी लोग अलग-अलग तरह के प्रोग्राम पसंद करते है. जो कि हर घर की आम बात है.

 
अंत में अमिताभ यह बताते हैं कि सिर्फ टाटा स्काई ही है जो बेहतरीन ऑफर्स और सर्विस के जरिए लोगों की पसंद को पूरा करता है. टाटा स्काई लगाकर आप घर में होने वाले इस रोज-रोज के झगड़ों से निजात पा सकते हैं.