मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस में प्यारे कपल के तौर पर चर्चा बटोर चुके उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार दोनों मुंबई की बीच सड़कों पर लड़ते नजर आए हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही उनके ब्रेकअप की खबर सामने आई थी. जिसके बाद से दोनों के बीच आल इज वेल नहीं है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स की माने तो गुरुवार की रात उपेन और करिश्मा को मुंबई की सड़क पर एक दूसरे के साथ लड़ते देखा गया है. दोनों ही ‘बैंजो’ की स्क्रीनिंग के लिए मुंबई के अंधेरी इलाके गए थे. स्क्रीनिंग के बाद करीब 11 बजे सड़क पर करिश्मा उपेन को कार में बैठने की रिक्वेस्ट कर रही थीं. लेकिन उपेन कार में नहीं बैठे. लेकिन थोड़ी देर बाद उपेन कार में तो बैठ गए लेकिन दोनों के बीच बहस भी बढ़ती जा रही थी. 
 
इसके थोड़ी देर बाद ही करिश्मा कार से रोते-रोते बाहर निकलीं. उनके पीछे उपेन भी बाहर निकल गए और दोनों फुटपाथ पर बैठ गए. इतना ही नहीं दोनों एक बार फिर से कार में बैठे थे लेकिन जल्द ही बाहर आ गए.
 
इसके थोड़ी देर बाद उपेन ने अपनी कार मंगवाई और करिश्मा उसमें बैठ गईं, लेकिन उपेन उनके साथ जाने को तैयार नहीं थे. इस दौरान दोनों के बीच खींचातानी का सिलसिला जारी था. उपेन काफी गुस्से में भी नजर आ रहे थे. काफी देर ड्रामे के बाद दोनों कार में बैठकर निकल गए.