मुंबई. बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत से लेकर टीम इंडिया के वन-डे कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी तक अपनी बायोपिक ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी को हिट करवाने में और उसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. फिल्म की कामयाबी के लिए साऊथ की फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत के आशीर्वाद के बिना अधूरा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक रियल महेन्द्र सिंह धोनी और रील लाइफ के धोनी यानी सुशांत सिंह राजपूत चेन्नई पहुंचे और वहां स्टार रजनीकांत से फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद भी लिया. रजनीकांत ने भी फिल्म से जुड़े कई टिप्स दिए और फिल्म की सफलता के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी.
 
बता दें कि धोनी शुरू से ही रजनीकांत के बहुत बड़े फैन रहे हैं और अपनी आई पी एल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रमोशनल वीडियो में उन्होंने रजनी अवतार भी लिया था.
 
धोनी पर बना ये बायोपिक इन दिनों काफी चर्चा में हैं. नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा अनुपम खेर, दिशा पटानी और कियारा आडवाणी भी हैं और फिल्म के ट्रेलर को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
 
धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी 30 सितंबर को रिलीज हो रही है और फिलहाल टीम इंडिया को टेस्ट मैच ही खेलने हैं जिससे धोनी संन्यास ले चुके हैं तो ऐसे में अपनी फिल्म का प्रमोशन तो बनता ही है.