मुंबई. फिल्म ‘बेइमान लव’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं युवराज सिंह. युवराज अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है साथ इस बात से काफी खुश है कि फिल्म की एक्ट्रेस सनी लियोनी हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि बेइमान लव का प्रमोशन सनी लियोनी नहीं करेंगी. इस फिल्म में रजनीश दुग्गल और सनी के पति डेनियल वेबर भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे.फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म के डॉयरेक्टर राजीव चौधरी भी बेइमान लव के जरिए डॉयरेक्शन से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहें हैं.
 
 
बता दें कि युवराज दिल्ली के रहने वाले हैं. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने 8 साल के उम्र में ही कर दिया था. युवराज ने दिल्ली स्कूल ऑफ म्यूजिक से पढ़ाई की है. साथ ही युवराज खेल में भी आगे है इन्होंने अंडर 19 क्रिकेट में चिदंबरम ट्रॉफी भी हरियाणा के तरफ से जीता है
 
फिलहाल वह सेंट स्टीफेंस कॉलेज से पढ़ाई कर रहे हैं. युवराज कॉलेज में पढ़ने के साथ-साथ कल्चर प्रोग्राम में काफी एक्टिव रहते हैं. बता दें कि फिल्म बेइमान लव की कहानी एक ऐसी औरत के ऊपर है जो कॉर्पोरेट क्षेत्र में कैसे अपना मुकाम हासिल करती हैं. ये फिल्म अगले साल जून तक सभी सिनेमोघरों में रिलीज की जाएगी.