मुंबई. कपिल शर्मा लाफिंग शो में सिद्धू के ‘ठोको ताली’ का सिलसिला जारी रहेगा. खबरों के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माताओं ने नवजोत सिंह सिद्धू के प्रोग्राम से अलग होने की खबरों को महज एक अफवाह बताया है. आपको बता दें कुछ दिनों से सिद्धू शो से अलग होने की अफवाहों को लेकर चर्चा में थे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
खबरों के मुताबिक सिद्धू की पत्नी ने एक इंटरव्यू को दौरान कहा था कि अब वह पंजाब की राजनीति पर फोकस करेंगे. इसलिए उन्होंने 30 सितंबर तक के सभी प्रोग्राम रिकार्ड करा दिए हैं. उन्होंने पहले ही कार्यक्रम से अलग होने की घोषणा कर दी थी. 
 
लोकिन अब खबरें आ रही हैं कि के9 प्रोडक्शन की क्रिएटिव प्रमुख प्रीति सिमोन्स ने कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को अभी तक कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है. इस पर किसी भी तरह का रिस्पॉन्स देना बेकार है. शो छोड़ने के बारे में सभी अफवाहें गलत हैं.’
 
गौरतलब है कि हाल ही क्रिकेटर से राजनेता बने 52 वर्षीय सिद्धू ने एक गैर-राजनीतिक फोरम ‘अवाज-ए-पंजाब’ बनाया है. इससे पहले उन्होंने भाजपा और राज्यसभा दोनों से 18 जुलाई को इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद सिद्धू इस कॉमेडी शो को छोड़ने को लेकर सुर्खियों में हैं.