मुंबई. बॉलीवुड  स्टार ऋतिक रोशन फिल्मों को लेकर बहुत चूजी हैं. उन्हें बड़ी मुश्किल से साल में एक ही फिल्म में देखा जाता है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि ऋतिक को एक समय में केवल एक फिल्म में काम करना पसंद है. इस बात से उनके फैन्स को उनसे शिकायत भी रहती है. लेकिन अब ऋतिक रौशन ने साल में एक से अधिक फिल्मों में काम करने का फैसला किया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ऋतिक की हाल ही आई फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉफ रही. इस फिल्म के ने चलने के बाद बीटाउन से ये खबरे आ रही हैं. आपको बता दें कि ऋतिक के फैन्स अक्सर उनसे शिकायत करते रहते हैं कि उन्हें ज्यादा फिल्में करनी चाहिए क्योंकि उनकी फिल्मों में लंबा गैप होता है.
 
एक रिपोर्ट की माने तो ऋतिक अब ज्यादा से ज्यादा फिल्म करेंगे. गौरतलब है कि ऋतिक इन दिनों फिल्म ‘काबिल’ में काम कर रहे हैं जिसकी 15 दिन की शूटिंग अभी बची है. ऋतिक के पिता राकेश रोशन ‘कृष 4’ बनाने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू होने में काफी समय है. यह फिल्म 2018 के क्रिसमस पर रिलीज होगी. 
 
ऋतिक ने कहा है कि वे ‘काबिल’ और ‘कृष 4’ के बीच में तीन से चार फिल्म कर लेंगे. ऋतिक ने कहा कि अब समय आ गया है कि मुझे ज्यादा से ज्यादा फिल्में करनी चाहिए. फिलहाल तो उनके पास करीब 50 फिल्मों की स्क्रिप्ट हैं. जिनमें से तीन-चार फिल्में वह करने वाले हैं.