मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में इंटीमेंट और किसिंग सीन्स को लेकर कुछ इस तरह की होड़ मची है, जिसमें स्टार्स के पिछले रिकॉर्ड्स तक टूटते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अब इस होड़ में बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन भी निकल पड़े हैं. जी हां अजय देवगन अब स्क्रीन पर किस करते नजर आएंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ में पर्दे पर पहली बार किसिंग सीन करते दिखाई देंगे. फिल्म के एक गाने ‘दरखास्त’ में अजय अपनी को स्टार एरिका को किस करते दिखेंगे. यह गाना 22 सितंबर को रिलीज होगा, लेकिन इससे पहले ही यह अपने किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा में हैं. 
 
सूत्रों की मानें तो इस गाने में अजय देवगन और एरिका के बीच 3 मिनट लंबा किसिंग सीन होगा. इसके साथ ही दोनों के बीच इंटिमेट सीन भी है. इस फिल्म का ऑडियो टीजर रिलीज हो गया है. एरिका के बीच फिल्माए गए इस गाने को सुनिधि चौहान और अरिजीत सिंह ने गाया है.
 
 
 
 
अजय ने तोड़ी 25 साल पुरानी पॉलिसी
खबरों के अनुसार अजय देवगन ने इस फिल्म में दिए किसिंग सीन को लेकर अपनी 25 साल पुराने नियम को तोड़ा है. वहीं फिल्म सूत्रों की माने तो अजय की कभी भी पर्दे पर किस ना करने जैसी कोई पॉलिसी नहीं थी. उनका कहना है कि इस गाने में इंटीमेंट सीन की जरूरत थी, ताकि इस प्रेम कहानी को और भी खूबसूरती से दिखा सके.