न्यूयार्क. साल 2016 का साल ब्रेकअप का साल है ये बात अब साफ हो चुकी है. हॉलिवुड अभिनेत्री एंजेलीना जोली ने अपने पति ब्रैड पिट के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर की है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक पावर कपल ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली का 11 साल का रिश्ता तलाक की ओर बढ़ गया है.

इस पावर कपल के अलग होने का अभी तक कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है किस वजह से दोनों स्टार अलग होने जा रहे हैं. बता दें कि तालाक की अर्जी दायर करने के बाद एंजेलीना जोली ने कहा कि हर कपल की तरह हमारे बीच भी झगड़े होते हैं, लेकिन अब हम दोनों स्पेस चाहते है.

ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

एंजेलिना ने कहा कि हमदोनों का अलग होना ही फैमिली की खुशीहाली के लिए अच्छा है. उन्होंने कहा कि मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती क्योंकि ये हमारे नीजी जीवन का सवाल है. बता दें कि ब्रैड पिट – एंजेलीना जोली दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें लंबे समय से आ रही थी लेकिन जोली ने बताया था कि चाहे कुछ भी हो जाये हम दोनों साथ ही रहेंगे.

पिट और जोली ने लंबे लिविंग रिलेशनशिप के बाद 2014 में शादी की थी. शादी के पहले ही दोनों ने छह बच्चों को गोद लिया था. एंजेलीना और ब्रैड पिट ने परिवार और दोस्तों द्वारा आयोजित एक प्राइवेट सेरेमनी में अगस्त 2014 को फ्रांस में शादी की थी.
 
एक गैर सांप्रदायिक सिविल समारोह से पहले एंजेलीना और ब्रैड पिट ने कैलिफोर्निया के स्थानीय जज से मैरिज लाइसेंस भी लिया था. इस शादी में दोनों के बच्चों ने भी शिरकत की थी. 
 
ब्रैड और एंजेलीना 2004 से रिलेशनशिप में थे. ब्रैड पिट- एंजेलीना जोली के छह बच्चे है. इनमें . इनके छह बच्चों के नाम मेडोक्स , पैक्स , जहारा, शिलोह नॉक्स और विविएने हैं.
 
बता दें कि इससे पहले ब्रैड पिट की शादी अभिनेत्री जेनिफ़र एनिस्टन से हुई थी जबकि जोली ने अभिनेता जॉनी ली मिलर और बिली बॉब थॉर्नटन से शादियां की थीं.
 
दोनों 2005 में फ़िल्म मिस्टर एंड मिसेज़ स्मिथ की शूटिंग के दौरान क़रीब आए थे और अप्रैल 2012 में उन्होंने सगाई की थी और 2014 में शादी.