मुंबई. कौन कहता है स्टार के बच्चों की किस्मत बहुत अच्छी होती है और उन्हें बॉलीवुड में आसानी से ब्रेक मिल जाता है. बॉलीवुड की स्टाइलिश स्टार सोनम कपूर ने अपने लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे सच उजागार किए जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे. सोनम ने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे.
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सोनम ने कहा कि सलमान के लिए ये बिलकुल असहज था कि वह अपने खास दोस्त की बेटी के साथ पर्दे पर रोमांस करें. उनका जवाब था मैं कैसे इसके साथ रोमांस कर सकता हूं. ये सब बहुत ही अजीब था और सोच से भी ज्यादा मुश्किल. सोनम के बातों से तो यही लगता है कि उन्हें सलमान के साथ काम करने में पापा वाली फिलींग आती है.
 
सोनम ने आगे कहा कि दूसरी तरफ फराह खान मेरी मां की करीबी दोस्तों में से एक है. उसने मुझे एक्ट्रेस के तौर पर काम करते हुए देखा है लेकिन वह अपने फिल्म में मुझे कास्ट करना ठीक नहीं समझती. बॉलीवुड का अपना एक नियम है रिश्ते काम से बाहर. काम के बीच में रिलेशन नहीं आना चाहिए.
 
दूसरे स्टार किड के बारे में सोनम ने कहा कि जैसे आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा आसानी से मूवी कर रहे हैं. ये सब एक्ट्रेस अपनी टैलेंट की वजह से नहीं अपनी फैमिली बैकग्राउंड की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हुई हैं. वहीं सोनम ने बॉलीवुड की टॉप हिरोइन दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का उदाहरण देते हुए कहा कि ये दोनों फिल्म इंडस्ट्री के किसी फैमिली से ताल्लुक नहीं रखती लेकिन ये टॉप स्टार में से एक है.
 
आलिया के बारे में कहा कि वह अपनी टैलेंट की वजह से नहीं अपनी फैमिली बैकग्राउंड की वजह से इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हुई हैं. सोनम ने आगे कहा कि भाई-भतीजावाद हर जगह है लेकिन फिर भी ये सफर इतना आसान नहीं है जितना लगता हैं.