मुम्बई. अभिनेता शाहिद कपूर के घर एक नन्हीं परी आयी है. 26 अगस्त को शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटी को जन्म दिया था. शाहिद ने ट्वीट करने अपनी बेटी का नाम अपने फैंस के साथ सांझा किया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शाहिद ने अपने ट्वीट में लिखा कि “मीशा कपूर डैडी को कहीं जाने ही नहीं देती.” बॉलीवुड के इस चार्मिंग अभिनेता ने  अपनी बच्ची का नाम पत्नी मीरा के “मी” और खुद के नाम शाहिद के “शा” से जोड़कर “मीशा” रखा है. बेटी के जन्म के बाद शाहिद अपना ज्यादातर समय पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बिता रहे है. इससे पहले निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा और अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी का नाम इसी तर्ज पर “आदिरा” रखा था.
 
शाहिद कपूर इससे पहले सेंसर बोर्ड के साथ विवादों में रही फिल्म उड़ता पंजाब में दिखे थे. वह अगले महीने से संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावती ” की शूटिंग शुरू करेंगे इस फिल्म में वो रणवीर सिंह और दीपिका  पादुकोण के साथ नज़र आएंगे. 
 
शाहिद कपूर जुलाई 2015 में मीरा के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे. मीरा मूल रूप से  दिल्ली की रहने वाली है. वह शाहिद से 13 साल छोटी है. शाहिद और मीरा की मुलाकात एक धार्मिक आयोजन में हुई थी.