मुंबई. बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेस की आपस में कुछ खास नहीं बनती और अगर कोई दो एक्ट्रेस की आपस में अच्छी बातचीत होती है तो फिर वह हमेशा एक मिसाल के तौर पर याद रखी जाती है. अगर आपको लग रहा है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के बीच भी कोल्ड वार था तो आप गलत सोच रहे हैं, बल्कि शूटिंग के दौरान दोनों खूबसूरत अदाकारा के बीच दोस्ती और भी ज्यादा गहरी हो गई.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
फिल्म के सेट पर मौजूद रहने वाले लोगों ने बताया है कि दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे से हमेशा बातें करती रहती थीं. इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान भी दोनों बात करना बंद नहीं करती थीं. हालांकि दोनों एक्ट्रेस ने बहुत ही कम दिनों के लिए साथ में काम किया था, लेकिन दोस्ती को मजबूत बनाने के लिए इतना समय काफी था. 
 
शूटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे को काफी सपोर्ट किया. दोनों ने एक दूसरे के लुक्स से लेकर एक्टिंग तक की तारीफ की. यहां तक की साथ में भी जितने सीन शूट किए उसमें भी एक-दूसरे को कॉम्लीमेंट देने में पीछे नहीं रहे.
 
रिपोर्ट्स के अनुसार लंदन में फिल्म की शूटिंग के दौरान विश्व की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने चुलबुली अनुष्का के लुक्स को लेकर और खुद को सबके सामने प्रजेंट करने के तरीके पर उनकी काफी तारीफ की.
 
बता दें कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा स्टारर मूवी है. जिसका पहला टीजर 29 अगस्त को रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही रणबीर और एश्वर्या की कैमिस्ट्री लोगों में टॉकिंग प्वॉइंट बने हुए थे. फिल्म 28 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के टाइटल ट्रैक ने आते ही धूम मचा दी है और नया गाना ‘बुलेया’ भी लोगों के दिल पर राज कर रहा है.