मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे का बेबाक और बोल्ड अंदाज उन्हें दूसरों से अलग करता हैं. पूनम ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड में मैंने अपने दम पर पहचान बनाया है. मेरे नाम के साथ न कपूर जुड़ा है और न खान.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पूनम ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड भी नहीं रहा है. मेरे लिए ये पूरा सफर काफी कठिन था लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने जो भी मुकाम हासिल किया है वह अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते हासिल किया है.
 
अपनी फिल्म  ‘द वीकेंड’  को लेकर पूनम कहा कि यह पॉर्न मूवी नहीं है बल्कि यह एक हॉरर स्टोरी है, जो दिल्ली के एक बिंदास जोड़े के इर्द-गिर्द बुनी गई है. इस जोड़े की भूमिका मैंने और अमित ने निभाई है, जो अपने बिंदास अंदाज के चलते सीरियस टाइप की परिस्थितियों में आ जाते हैं.
 
कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन एंड ऑनलाइन सेंसेशनल पूनम पांडे कहे जाने पर पूनम का जवाब खाफी अच्छा था उन्होंने कहा कि मुझे कैसे भी पहचान बनानी है तो मैं कॉन्ट्रोवर्शी क्रिएट तो करुंगी, इसके लिए मैं मीडिया का बहुत शुक्रियादा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की. 
 
 
बता दें कि द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स कंपनी के बैनर तले सुरेश नाकुम ने इसका निर्माण किया है. यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे लोग मोबाइल पर आराम से देख सकते हैं.