दिल्ली. अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक मूवी इस फ्राइडे को रिलीज हो चुकी है. इंडिया न्यूज से फिल्म के बारे में खास बातचीत में अमिताभ ने कहा कि कोर्टरूम में खड़े होकर जिस तरह की भाषा बोलना, भावनाओं को व्यक्त करना वो भी अपने लिए नहीं किसी दूसरे की तरफ से बोलना काफी कठिन कठिन कार्य है. बीगबी ने कहा कि फिल्म के संवाद ऐसे थे कि अगर उन्हें अपने निजी में भी कभी बोलना पड़े तो वे इसका इस्तेमाल जरूर करेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आपको बता दें कि हाल ही बिगबी ने अपनी पोती और नातिन के लिए एक चिट्ठी लिखी थी, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि वह पिंक मूवी से प्रेरित होकर ही लिखी थी. ताकि मूवी की कहानी वो लोगों तक पहुंचा पाएं. इसके साथ ही अमिताभ ने ये भी कहा ‘मैं अपने चेहरे और आवाज का इस्तेमाल करके इस तरह के हो रहे अपराध के खिलाफ कुछ हो सकता हूं तो जरूर करुंगा. 
 
फिल्म के प्रोड्यूसर शुजीत सरकार ने फिल्म के बारे में बताया कि ‘पिंक’ फिल्म दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह दिल्ली के विभिन्न पहलूओं को दिखाती हैं. फिल्म दिल्ली में लड़कियों के खिलाफ हो रहे अपराध पर रोशनी डालती है. इस मूवी में दिल्ली के डार्क साइड को दिखाया गया है. 
 
गौरतलब है कि अमिताभ इस फिल्म में एक वकील का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी किराए पर रहने वाली 3 वर्किंग लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है. जिनकी भूमिका में तापसी, एंड्रिया तेरियाग, किर्ति कुल्हाड़ी नजर आएंगी. फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध राय चौधरी हैं.