मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने उनके धर्म को लेकर उठ रहे सवालों पर मुंहतोड़ जवाब दिया है. दरअसल, अपनी फिल्म ’31 अक्टूबर’  के रिलीज से पहले सोहा अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और महाराष्ट्र के गणपति पांडाल में पहुची थी. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके धर्म को लेकर अंगुलियां उठनी शुरु हो गई थी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सोहा ने सोशल मीडिया पर उनके विरोध को लेकर जवाब देते हुए कहा है कि मंदिर जाने से मैं गैर-मुस्लिम नहीं हो जाऊंगी. उन्होंने कहा कि मेरा धर्म मेरा है, फिर मैं गुरुद्वारे जाऊं, गणेश पंडाल जाऊं या ईद मनाऊ आप मुझसे सवाल करने वाले कौन हैं ? 
 
‘सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए’
इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक सेक्युलर देश में होने के नाते हमें सभी धर्मों और उनके लोगों की इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए. इसके अलावा किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि मुझे यह बताए कि क्या करना है क्या नहीं करना.
 
7 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज
बता दें कि सोहा कि आने वाली फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसके अलावा यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या और सिख दंगे जैसे संवेदनशील विषय पर आधारित है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App