मुंबई. एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर गणेश विसर्जन के दौरान पत्रकारों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इस मारपीट की घटना को काफी शेयर की जा रहा है. दरअसल गणेश विसर्जन के दौरान एक पत्रकार ने ऋषि कपूर से उनकी बाइट और फोटो लेने की कोशिश की. उसी दौरान ऋषि कपूर ने पत्रकार के उपर थप्पड़ तानते और उसे धक्का दिया.

 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस विडियो में रणधीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. वह भी धक्का-मुक्की करते देखे जा रहे हैं. हजारों की संख्या में गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन कर 10 दिन तक चले गणेश उत्सव का अंत हुआ. इसी विसर्जन के दौरान दोनों कपूर भाइयों की मारपीट का यह विडियो सामने आया. जब मारपीट की बात बढ़ी और खबर मीडिया में आई तो रणधीर कपूर ने चैनल और उस रिपोर्टर से माफी मांग ली.

 
गणेश उत्सव के दौरान कोई अप्रिय घटना न घट जाए इसके लिए 50 हजार सुरक्षाकर्मी भी तैनात किए गए थे. बता दें कि गुरुवार को पूरे महाराष्ट्र में गणेश उत्सव का समापन किया गया है. 
 
इससे पहले ऋषि कपूर ने शाम 7 बजे के करीब गणेश उत्सव से जुड़ा एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने अपनी और अपने बेटे रणबीर कपूर की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के पीछे प्रैंक करते दिख रहे हैं.