न्यूयार्क. हॉलीवुड की ब्रिटिश-अमेरिकी रोमंटिक फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का सीक्वल ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जैसा की इसका पहला पार्ट ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में हॉट एंड इंटिमेट सीन थे वैसे ही फिल्म के दूसरे पार्ट में भी हॉट बेड सीन, कई सेक्स सीन दिखाई देंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि डेकौटा जॉनसन और क्रिश्चियन फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले है. दोनों स्टार्स की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को फिर से देखनें को मिलेगी. फिल्म के सीक्वल में इस बार न कोई नियम है न ही किसी सजा का वादा किया गया है. लेकिन दोनों अपनी पहली फिल्म की तरह ही इस सीक्वल में भी कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स में नजर आएंगे.
 
फिल्म में सबसे खास बात यह है कि इस बार भी डेकौटा जॉनसन और क्रिश्चियन ग्रे के रोमांस के बीच एक तीसरा शख्स भी नजर आने वाला है और वह नए चेहरे के रुप में जेमी डोरमैन एनस्तेसिया को लाया गया है. इन तीनो की तिगड़ी ट्रेलर में बड़ी शानदार नजर आ रही है.
 
बता दें कि फिफ्टी शेड्स डार्कर को जेम्स फोली ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 2017 में वैलेटाइंस डे पर रिलीज की जाएगी. ये दोनों ही फिल्म ई.एल. जेम्स द्रारा लिखी गई किताबों पर आधारित है. आपको बता दें कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट फिफ्टी शेड्स फ्रीड की भी शूटिंग पूरी कर ली गई है और इसे फरवरी 2018 में रिलीज किया जाएगा.