भोपाल. छोटे पर्दे पर इस समय में दो किरदारों के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी पानी मांग रही हैं. ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अनीता भाभी बनीं सौम्या टंडन और अंगूरी बनीं शुभांगी अत्री इस समय तगड़ा धमाल मचा रही हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लोगों का मानना है कि काफी दिनों बाद छोटे पर्दे पर ऐसे किरदार आए हैं जो थोडे ही समय में लोगों के दिलों में पैठ बना चुके हैं और यादगार भूमिका निभाए रहे हैं. इस सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा और मनमोहन तिवारी के किरदार भी किसी से कम नहीं है. लेकिन दो भाभियों के जलवे के आगे तो सब फेल हैं. कई दर्शक तो इन दोनों की खूबसूरती के दिवाने हैं.  सौम्या टंडन यानी अनीता भाभी और शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी कौन हैं इन लोगों ने अपने करियर की शुरुआत कैसी इसकी जानकारी बहुत ही कम लोगों को है. 
 
सौम्या टंडन रियल लाइफ में भी हैं हसीन
भोपाल की रहने वाली सौम्या टंडन ने पहली बार करीना और शाहिद की फिल्म जब वी मेट में दिखी थीं. उसके बाद उन्होंने छोटे पर्द की ओर की रुख कर लिया और कई रियल्टी शो में होस्ट की भूमिका में आई.
इसके बाद सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में अनीता भाभी की भूमिका में वह छा गई. सौम्या जब बहुत छोटी थीं तो उनका परिवार उज्जैन में शिफ्ट हो गया.
 
उज्जैन में ही सौम्या ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा ली. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट से एमबीए की डिग्री ली. सौम्या को बचपन से एक्टिंग का शौक था. इसके लिए अलावा उनको कविताएं लिखने में भी काफी रुचि है. 
शुभांगी अत्रे
2006 में ‘कसौटी जिंदगी की’ नाम से आए एक सीरियल से शुभांगी अत्रे ने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कस्तूरी, दो हंसो का जोड़ा, हवन, चिड़िया घर जैसे धारावाहिकों में काम किया.

खास बात यह है कि सौम्या टंडन की तरह ही है शुभांगी भी मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं. उनका जन्म इंदौर में हुआ था. शुभांगी अत्रे शादीशुदा हैं उनके पति का नाम पियूष और बेटी का नाम आशी है.

शुभांगी पूजा-पाठ में काफी विश्वास करती हैं और वह की दिन की शुरुआत पूजा से ही करती हैं. मुंबई के दहिसर स्थित अपने घर से ‘भाभी जी घर पर हैं’ के सेट तक पहुंचने के लिए उनको 40 मिनट का सफर तय करना पड़ता है. शुभांगी को अपने घर की बालकनी में टाइम बिताना अच्छा लगता है.