मुंबई. 2008 की म्यूजिकल फिल्म रॉक ऑन के सीक्वल का पहला गाना ‘जागो’ रिलीज किया गया है. गाना ‘जागो’ फास्ट ट्रैक म्यूजिक है जिसे फरहान अक्तर ने एक कांसर्ट के दौरान गाया है.
 
इस गाने में अर्जुन रामपाल भी हाथों में इलैक्ट्रिक गिटार लिए नजर आ रहे हैं. जागो गाना सुनकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की म्यूजिक जबरदस्त होगी. यह फिल्म की कहानी एक म्यूजिकल बैंड के बारे में है इसलिए इसका म्यूजिक अच्छा होना जरूरी भी था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिलीज हुए पहले गाने से दर्शकों को कुछ सवालों के जवाब जरूर मिल गए होंगे. ट्रैक ‘जागो’ एनर्जेटिक और जोश से भरा है. गाने के लिरिक्स हैं, ‘रीतों के रस्म के आगे झुकना नहीं, उठो और तोड़ डालो जंजीर हम…सब जान जाएं तुमको, पहचान जाएं तुमको, हां मान जाएं तुमको’ गाने मैं ‘मैजिक द बैंड’ को फिर से एक होते हुए दिखाया गया है.
 
 
फिल्म को निर्देशित किया है शुजात सौदागर ने और इसकी रिलीज डेट 11 नवंबर रखी गई है. फिल्म का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है. फिल्म की शूटिंग शिलॉन्ग में हुई है. संगीत शंकर-एहसान-लॉय का है. बता दें कि ट्रेलर में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर, पूरब कोहली और शशांक अरोड़ा पूरी तरह से रॉक करने के अंदाज में नजर आ रहे हैं.