मुंबई. विक्रम भट्ट  निर्देशित फिल्म राज रिबूट एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर दर्शको को डराने आ रही है. यह फिल्म हॉरर और लव स्टोरी का  मिक्स वर्जन है. इसमें सस्पेंस, थ्रिलर और बोल्ड सीन्स भी हैं, जिसे आजकल की युवा काफी पसंद करती है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विट
 
फिल्म ‘राज रिबूट’ 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इमरान के साथ कृति खरबंदा और लव गेम्स एक्टर गौरव अरोरा नजर आएंगे. हालांकि यह फिल्म आपको कितना डराती है फिल्म देखने के बाद पता चलेगा. आपको बता दें हर बार की तरह यह फिल्म भी प्यार, धोखा और बदला लेने के इर्द-गिर्द घूमती है.
 
गौरतलब है कि राज रिबूट मंगलवार रात पाइरेसी का शिकार हो गई है. इमरान हाश्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी. इमरान ने  अपने फैन्स से फिल्म न देखने की अपील की. उन्होंने कहा कि ‘मैं इसके खिलाफ एक्शन नहीं लूंगा बस आप लोगों से अपील करना चाहूंगा कि फिल्म को थिएटर में ही देखें’
 
ऑनलाइन लीक होने वाली कोई ये पहली फिल्म नहीं है इसके पहले ‘उड़ता पंजाब’, सलमान खान की ‘सुल्तान’, रितेश देशमुख की ‘ग्रैंड मस्ती’ भी लीक हो चुकी है. राज रिबूट को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि जो कॉपी सेंसर बोर्ड को भेजी गई थी वही कॉपी लीक हुई है.