मुंबई. कंगना रनौत फैशन, क्वीन, तनु वेड्स मनु जैसी हिट फिल्मों में पावरफुल रोल के कारण बॉलीवुड की हिट हिरोइनों में शामिल हो चुकी हैं. कंगना को 2016 में ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. अब बीटाउन से खबरें आ रही हैं कि कंगना चेतन भगत की मशहूर नॉवेल ‘वन इंडियन गर्ल’ पर आधारित फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. हालांकि नॉवेल अगले महीने लॉन्च होगी लेकिन कंगना ने पहले ही इसकी मैनुस्क्रीप्ट पढ़ ली है जो उन्हें पिछले महीने ही मिली थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले चेतन भगत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कंगना को उनकी नॉवेल की कहानी बेहद पसंद आई इतना ही नहीं उन्होंने पूरी नॉवेल पढ़ने के बाद भगत को फोन करके उनकी तारीफ भी की औरन कहा था कि ‘क्या सच में यह नॉवेल आपने लिखी है वास्तव में बहुत बेहतरीन लिखा है.’ उन्होंने आगे ये भी कहा कि जब भी इस पर फिल्म बने वो इसमें लीड रोल करना चाहती हैं. चेतन की यह नॉवेल महिला प्रधान नॉवेल है. 
 
चेतन ने कहानी के बारे में बताया कि ‘वन इंडियन गर्ल’ एक बुदि्धमान और सफल लड़की की कहानी है, जो सच्चे प्यार को पाने के लिए काफी स्ट्रगल करती है. साथ ही समाज पर एक सवाल भी खड़ा करती है कि एक महिला चाहे कितनी भी बुदि्धमान या सफल हो लेकिन जब प्यार की बात आती है कुछ काम नहीं आता.
 
लेखक ने कहा ‘कंगना वाकई में एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उनका मेरी नॉवेल की तारीफ करना और उस पर बेस्ड फिल्म पर काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्पलीमेंट है’
 
फिलहाल कंगना अभी अपनी आगामी फिल्म रंगून और सिमरन में व्यस्त हैं. वहीं चेतन भगत नॉवेल हाफ गलफ्रेंड पर बन रही फिल्म में बिजी हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर और अर्जून कपूर लीड रोल में हैं.