मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बीच कोल्ड वार इतना बढ़ गया है कि ट्विटर तक एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं. बॉलीवुड के इन खान आमिर, सलमान और शाहरुख के बीच तनातनी या कोल्ड वार कोई नई बात नहीं है लेकिन इन दोनों खान आमिर और शाहरुख की दूरियां अब जग-जाहिर हो गई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बादशाह खान ट्विटर पर 81 लोगों को फॉलो कर रहे हैं. उसमें अमिताभ बच्चन, सलमान खान है जबकि आमिर खान सिर्फ 7 लोगों को फॉलो  करते हैं. दोनों स्टार ट्विटर पर एक दूसरे से दूर काफी दूर नजर आते हैं. जबकि सलमान खान और करण जौहर को दोनों फॉलो कर रहे हैं. वहीं आमिर सलमान के जिगरी दोस्त हैं.
 
बता दें कि दोनों खान के बीच ये वॉर आज से नहीं 1996 में शुरू हुई थी. तब शाहरुख खान को फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. जबकि आमिर का कहना था कि ये अवॉर्ड फिल्म रंगीला के लिए उन्हें मिलना चाहिए था. इससे दुखी होकर आमिर ने कहा था कि वो अब भविष्य में ना ही कभी अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनेंगे और ना ही शाहरुख से बात करेंगे और आमिर अपनी इन दोनों ही बातों पर आज तक कायम हैं. हालांकि सार्वजनिक मंच से दोनों ही खान एक-दूसरे को दोस्त बताते हैं और ऐसी किसी भी बात से इनकार करते हैं.