मुंबई. बॉलीवुड से लेकर अमेरिका के टीवी सीरियल क्वांटिको तक में कई गर्मागर्म सीन दे चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कहना है कि ब्रा को हमेशा शर्ट के नीचे ही रहना चाहिए. प्रियंका ने कहा कि उन्हें सिर्फ ब्रा में घूमने में शर्म आती है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान उनसे पूछा गया था कि क्या वह कभी सिर्फ ब्रा में कभी बाहर घूमने गर्ई हैं तो उनका जवाब दिया ‘ नहीं मैंने ऐसा कभी नहीं किया है. मुझे सिर्फ ब्रा में बहुत शर्म आती है. मैं इसके ऊपर शर्ट जरूर पहनती हूं. मेरा मानना है कि ब्रा को
छिपाकर ही रखना चाहिए.’
 
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इस समय न्यूयॉर्क में चल रहे फैशन वीक में हिस्सा लेने गई हैं. वह अमेरिका के सबसे लोकप्रिय सीरियल क्वांटिको में बेहतरीन अभिनय कर सबका दिल जीत चुकी हैं. हालांकि इस सीरियल में उन्होंने कई एंटीमेट सीन्स दिए हैं. जिनको टीवी से लेकर सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है. 
 
इतना ही नहीं साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं प्रियंका ने इस प्रतियोगिता में कंस्टेंट के तौर पर अंडरगारमेंट्स पहनकर रैंप पर भी वॉल्त किया था. इसके अलावा ऐतराज, फैशन, बाजीराव मस्तानी सहित कई भारतीय फिल्मो में भी हॉट सीन्स दिए हैं.
 
प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ी एक्ट्रेस के तौर पर जगह बनाने में कामयाब रही हैं.