मुंबई. मॉडलिंग छोड़कर नन बनीं सोफिया हयात एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सोफिया ने वीडियो फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रहीं हैं. जिसे देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा लेंगे कि वो नन हैं या नहीं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में सोफिया पहले एक साध्वी की अंदाज में नजर आ रही हैं, लेकिन कुछ सेंकड बाद ही एक हॉट टॉप में दिख रहीं है. इसके बाद वो अपने सिर पर चुन्नी रख लेती हैं. लेकिन उसके तुरंत बाद वो जिस लुक में दिख रही हैं उसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या वो वाकई एक नन हैं. दरअसल, इस लुक में सोफिया ब्रा में नजर आ रहीं हैं. और अपनी आखिरी लुक में वो अपने चेहरे पर दाढ़ी लगाकर एक पुरुष के अंदाज में नजर आ रहीं हैं. सोफिया का यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है. 
 

NAMASTE. I AM GAIA SOFIA… you think you know who I am. Here is the truth…

A video posted by Gaia Mother Sofia (@sofiahayat) on

नन बनने का किया था ऐलान
बता दें कि सोफिया ने कुछ महीनें पहले यह ऐलान किया था कि वो मॉडलिंग की दुनिया छोड़कर नन बन चुकी हैं. जिसे सुनकर कई लोगों को झटका भी लगा था. इतना ही नहीं उन्होंने उस वक्त नन बनने के पीछे कई कारण भी बताए थे. इससे पहले सोफिया भगवान शंकर पर दिए बयान को लेकर भी विवादों में आ चुकी हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App