मुंबई. मायानगरी कही जाने मुंबई में मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले अपना जलवा दिखान को तैयार है. कोल्डप्ले का जलवा 19 नवंबर 2016 को देखने को मिलेगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
देश के लिए यह गौरव की बात है कि मुंबई में पहली बार ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल होने जा रहा है और उसमें दुनिया की मशहूर बैंड कोल्डप्ले परफॉर्म करेगी.
 
इससे पहले अटकलें लगायी जा रही थीं कि कोल्डप्ले की टीम मुंबई में होने वाले इस फेस्टिवल में परफॉर्म नहीं करेगी लेकिन आयोजकों ने इसे खारीज करते हुए कहा है कि कोल्डप्ले की टीम फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाएगी.
 
कोल्डप्ले की टीम के शामिल होने की खबरों को लेकर यह भी अफवाह फैलाया जा रहा था कि कन्सर्ट में शामिल होने के लिए 25 हजार से लेकर 5 लाख तक के टिकट खरीदने होंगे, लेकिन कोल्डप्ले की टीम ने साफ तौर पर कह दिया है कि जिस तरह अमेरिका के सेंट्रल पार्क में शो होते हैं और उसमें लोगों की एंट्री फ्री होती है उसी तरह मुंबई में होने वाले कार्यक्रम में भी एंट्री फ्री होगी.
 
बता दें कि यह कन्सर्ट चैरिटी के लिए किया जा रहा है. इससे मिलने वाले पैसों से 2030 तक दुनिया से गरीबी को दूर करने का प्रयास किया जाएगा. इस खास कार्यक्रम में बिग बी, एआर रहमान जैसे कई हस्तियों के शामिल होने की संभावना है.