मुंबई. बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर से इस साल की शुरुआत में अलग होने के बाद हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अब ब्रेकअप का सामना करने वाले लोगों को एक खास सलाह दी है. उन्होंने ब्रेकअप से उबरने के लिए एक ऐसा गुरुमंत्र दिया है जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा कि क्या वाकई ऐसा करने से आप अपने एक्स की यादें भूला सकते हैं.
 
खूब ड्रिंक करो और सो जाओ
 
कैटरीना ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के वक्त कहा कि जिनका ब्रेकअप हुआ हो या रिलेशनशिप की वजह से परेशानियों का सामना कर रहे हों उन्हें खूब ड्रिंक करना चाहिए, बेड पर सोना चाहिए, आइसक्रीम खाना चाहिए लेकिन बिस्तर पर रोना नहीं चाहिए.
 
बेस्ट तरीका यही है
 
कैटरीना ने कहा, ‘ड्रिंक करो, घर जाओ, बिस्तर पर लेटो, खूब आइस्क्रीम खाओ लेकिन किसी की याद में आंसू मत बहाओ, हमेशा स्माइल करो.’ इस खूबसूरत अदाकारा का कहना है कि ब्रेकअप के गम से उबरने का यही सबसे सही तरीका है. तो यही है ब्रेकअप से उबरने का कैटरीना का सीक्रेट.
 
बता दें कि साल के शुरुआत में ही कैटरीना का रनबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से ही इन दोनों के बारे में कई खबरें सामने आईं. कैटरीना इस वक्त पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही हैं. उनकी फिल्म ‘बार-बार देखो’ इस 
शुक्रवार को रिलीज हुई है, जिसकी शुरुआत काफी अच्छी हुई. इस फिल्म ने पहले दिन ही 6.81 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं.