मुंबई. बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ट स्टोरी’ का ऑडिंयस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का नया गाना ‘कौन तुझे’ में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के रोमांस को दर्शाया गया था, लेकिन अब आप सभी जानना चाहते होंगे धोनी और उनकी वाइफ साक्षी की लव स्टोरी के बारे में.
 
 
एमएस धोनी-द अनटोल्ट स्टोरी के ट्रेलर ने आते ही साथ धूम मचा दी थी, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर बने अब तक के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म के ट्रेलर को और अब तक रिलीज हुए गानों को शानदार रिस्पांस मिल रहा है.
 
कैप्टन कूल माही के व्यक्तित्व का जादू पूरे देश में है. उनकी फैन फॉलोविंग करोड़ों में है. इस कारण से ही उन पर बनी फिल्म के ट्रेलर और गानों को उनके दर्शकों ने हाथोंहाथ ले लिया है.
 
 
धोनी के चाहने वाले ये देखना चाहते है कि आखिर धोनी और साक्षी कैसे, कहां और कब मिले, कैसे शुरू हुई इनके प्यार की कहानी, किसने किसको कैसे प्रपोज किया होगा. कैसे धोनी साक्षी की खूबसूरती के कायल हुए होंगे. आप के इन सभी सवालों का जवाब मिलेगा आप को इस फिल्म के अगले गाने ‘जब तक’ में.
 
 
इस गाने में धोनी और साक्षी का रोमांस दिखाया जाएगा. साक्षी का किरदार इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने निभाया है, वह धोनी बने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करते नजर आयेंगी. ‘जब तक’ गाने में कैसे इनका प्यार परवान चढ़ा ये सभी देखने को मिलेगा. 
 
 
फिल्म के ट्रेलर ने जहां रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड्स बना लिए थे. वहीं इस फिल्म का गाना ‘बेसबरियां’ और ‘कौन तुझे’ सुपर डुपर हिट हो चुका है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर आधारित है और इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है.
 
फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र के मुताबिक, साक्षी और धोनी दोनों की फैमिली एक-दूसरे को जानती थी, पर धोनी  और साक्षी नहीं मिले थे. इनकी मुलाकात बंगाल में साल 2007 में हुई और बस पहली ही नज़र में धोनी का दिल चुरा लिया साक्षी ने. इस गाने में धोनी और साक्षी की केमेस्ट्री बेहद लाजवाब है.  
 
 
‘एमएस धोनी-द अनटोल्ट स्टोरी’ अरुण पाण्डेय इंस्पायर्ड फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित है और इसे नीरज पाण्डेय ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी.