मुंबई. कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रसिद्ध जूमेले ‘अच्छे दिन आएंगे’ पर जमकर भड़ास निकाला है. उन्होंने ट्वीट करके अपनी यह भड़ास निकाली है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल कपिल शर्मा घूस मांगे जाने को लेकर बेहद ही खफा हैं. उन्होंने मोदी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे बीएमसी अधिकारियों द्वारा 5 लाख घूस मांगे जाने को लेकर बेहद दुःखी हैं.
 
कपिल शर्मा ने ट्विटर पर मोदी को टैग करके कहा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन ? मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ हैं रुपये टैक्स के लिए देता हूं. फिर भी बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) वाले मेरे से 5 लाख की घूस मांग रहे हैं.’
 
कपिल शर्मा के मुताबिक उन्हें मुंबई में एक ऑफिस बनवाना है जिसके लिए बीएमसी वाले 5 लाख की घूस मांग रहे हैं. अब देखना यह है कि दुनिया को हंसाने वाले कपिल शर्मा को पीएम मोदी खुश कर पाते हैं या नहीं.
 
कपिल की नाराजगी के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि कपिल पूूरी जानकारी दें. आरोप साबित होने पर दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा.
 
कपिल पर मनोज तिवारी का हमला
वहीं कपिल शर्मा के ट्वीट पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि कपिल के अच्छे दिन तो आ ही गए लेकिन उनकी मंशा ठीक नहीं है.
 
वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला ने कपिल का समर्थन करते हुए कहा कि यही हाल पूरे भारत की है. सही कहा है कपिल शर्मा ने.