मुंबई. आज कल आप किसी भी पार्टी में जाएं बच्चो की या यॉन्गस्टर्स की, या फिर किसी शादी में जाएं, या फिर कोई प्रमोशनल इवेंट हर जगह एक ही गाना सुनाई देता हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म बार बार देखो का काला  चश्मा की. इस गाने ने ऐसे धूम मचा रखी  हैं कि जिसे  देखो वह ही यह गाना गुनगुनाते हुए नजर आता हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यह गाना 1990 के हिट पंजाबी गीत ‘तैनु काला चश्मा जंचता वे’ का हिंदी वर्जन है. इस गाने को रिक्रिएट रैपर बादशाह ने किया है और जिस तरह से सिद्धार्थ और कटरीना इस पर थिरके हैं उसने गाने में चार चाँद लगा दिए हैं. मुंबई में आज कल चल रहे गणपति महोत्सव के हर पंडाल में आपको सिर्फ यही गाना बजता हुआ सुनाई देगा.
 
इस गाने की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गयी कि गुजरात के किसी शख्स ने इसका गुजरती वर्जन भी निकाला और वह भी इसके ओरिजिनल वर्जन की तरह सुपरहिट हो गया. हमारे टीवी एक्टर्स  भी इसको प्रमोट करने में पीछे नहीं रहे, हर कोई इस गाने पर डांस करके अपनी विडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालते हुए दिखा, और तो और गणपति के साथ साथ त्योहारों का टाइम आ गया है.
 
लोगो की डिमांड और आने  वाला त्य्होर नवरात्री को धयान मैं रखते हुए सभी इवेंट ओर्गेनाइजर्स प्रोडक्शन यही गाना अपने टॉप लिस्ट मैं रखना चाहते हैं. वैसे तो हमारी हिंदी फिल्मों के ट्रेलर पहले आते हैं और बाद में गाना रिलीज़ होता है लेकिन इस फिल्म के साथ कुछ अलग किया गया. पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस गाने की एक लुक शेयर की थी.
 
लुक शेयर करते ही लोगों को कटरीना का चिकनी चमेली याद आ गया था और लोग बेसब्री से गाने का इन्तेजार करने लगे. फिर 27 जुलाई को जब यह गाना रिलीज़ हुआ तोह फिर क्या हर कोई इसका दीवाना हो गया और इस गाने की दीवानगी ऐसे फैली हैं की आज यह 5 करोड़ से भी ज्यादा बार इन्टरनेट पर देखा जा चूका है.
 
कटरीना और सिद्धार्थ इस गाने और फिल्म को प्रमोट करने के लिए नए नए आइडियाज अपना रहे हैं. कभी जयपुर के मेट्रो स्टेशन, तोह कभी इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर हर जगह वह पहुँच गएहैं इस गाने को प्रमोट करने. जब एक गाने ने ही इतना तहलका मचा दिया हैं तो पूरी फिल्म तो कमाल ही कर देगी.
 
फिल्म बार बार देखो आ रही है इरोज इंटरनेशनल की प्रस्तुति बार-बार देखो का निर्माण एक्सेल इंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन ने मिलकर किया है. इसे नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस 9 सितंबर को रिलीज़ हो रही है.