मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने कंधो पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी ले ली है. जानना चाहते हैं की ये क्या जिम्मेदारी है. दीपिका ने यह तय किया है की उनके आस पास के लोग पहले से ज्यादा हंसे. जी हां और वह रखेंगी इस बात का पूरा ध्यान की उनके आस पास के लोग हमेशा हंसते रहें.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दीपिका जब अपनी फिल्मो की तैयारी कर रही होती है और जब फिल्म शूट करती हैं, ब्रांड एंडोर्समेंट्स करती है तो वह दिन में 9  से 10 घंटे काम करती हैं. और उनके काम के दौरान उनके टीम मेंबर्स उनके आस पास ही होते हैं. तो बस उन सबके लिए दीपिका ने यह तय किया की उनके टीम मेंबर्स अपनी अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे की वह लोग ज्यादा से ज्यादा हंसे और धीरे धीरे करके इसे अपनी आदत बना ले. 
 
दीपिका बैंगलोर में पली बढ़ी और आज मुम्बई में अकेले रहती हैं और इसीलिए वह अपने टीम मेंबर्स को अपने परिवार का हिस्सा ही मानती हैं. और इन्ही लोगों को खुश रखने की जिम्मेदारी दीपिका ने अपने ऊपर ली है ताकि उन सबकी लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन आये.
 
दीपिका ने शेयर किया कि “मुस्कुराहट होती ही इतनी जादुई है’. हम लोग कभी महसूस  ही नहीं करते की हँसने से हमारी ज़िन्दगी में कितना सकारात्मक परिवर्तन आता है और हमारे आस पास के लोगों की ज़िन्दगी भी  उस से प्रभावित होती हैं. जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं और उसी स्ट्रेस के समय में हमे कोशिश करनी चाहिए की हम ज्यादा से ज्यादा हँसे और अपनी और औरों की जिंदगी को पोसिटिव बनाये.