मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और करीना कपूर खान स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है. अब इस फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि करीना कपूर फिल्म की शूटिंग करने के लिए तो तैयार हैं, लेकिन उनका बेबी बम्प इसमें साफ नजर आएगा और इन सब में सबसे खास बात यह है कि उनके बेबी बंप को कवर करने के लिए विजुअल इफेक्ट्स की कॉस्ट बहुत ज्यादा आ रही है और इससे पूरी फिल्म के बजट पर फर्क पड़ रहा है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 
बता दें कि फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू होने वाली थी, मगर अब खबर मिली है कि यह फिल्म डिले हो सकती है. सूत्र इस फिल्म की शूटिंग अब अप्रैल में शुरु होगी. सूत्र बताते हैं, ‘फिल्ममेकर चाहते हैं कि करीना कपूर का बेबी पैदा होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु की जाए.
 
सूत्र की मानें तो एकता कपूर की प्रॉडक्शन कंपनी बड़े बजट की वजह से इस प्रॉजेक्ट से अपने हाथ खींच भी सकती है. वहीं प्रॉडक्शन कंपनी के सीईओ समीर नायर इस खबर का खंडन करते हुए कहते हैं, हमारी कपंनी बजट पर डिस्कशन कर रही है और फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन वर्क भी शुरु हो गया है. कपंनी इस फिल्म को निश्चित तौर पर प्रोड्यूस करेगी या नहीं, इसकी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.