मुंबई. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी ज़िद की वजह से भी जानी जाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर आनंद एल राय की आने वाली फिल्म से कंगना को सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि 2011 में आई ‘तनु वेड्स मनु’ के वक्त कंगना के साथ शूट करते हुए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.
 
कंगना को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में ये बात आए दिन उठते रहते है कि कंगना का काम करने का तरीका अलग है और वह अपने ज़िद के आगे किसी को नहीं देखती.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि डायरेक्टर आनंद इस फिल्म की घोषणा पहले ही कर चुके है कि वह अपनी अगली फिल्म बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख बौने का रोल करेंगे. फिल्म में शाहरुख के अपोजिट काम करने के लिए बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का नाम सामने आया था, लेकिन पिछले कुछ दिन से कैटरीना का नाम चर्चा में बना हुआ है.
 
इससे पहले खबरें थी कि कैटरीना से फिल्म में शाहरुख की हीरोइन का रोल करने के लिए संपर्क किया गया था और उन्होंने मंजूरी दे दी है. साथ में खबर ये भी थी कि इसमें दो और एक्ट्रेसेस भी होंगी. हालांकि निर्देशक राय ने फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस होने की पुष्टि नहीं की है.
 
दूसरी तरफ सूत्रों का कहना था कि फिल्म में दो एक्ट्रेस होंगी. दोनों हीरोइन का रोल बराबरी का होगा, ये वैसी फिल्म नहीं होगी जिसमें एक एक्ट्रेस का रोल बड़ा है और दूसरी का छोटा. इसीलिए आनंद चाहते हैं कि शाहरुख के साथ बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस को लिया जाए. शाहरुख से पहले बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने इस फिल्म के लिए मिला ऑफर ठुकरा दिया था.