नई दिल्ली. आज के लाइफस्टाइल में सेक्स पर बात करना आम बात है चाहे वह आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी. सभी  इस पर खुलकर बात करना पसंद करते हैं. यहां तक कि कब पहली बार वो किसी के साथ हमबिस्तर हुए, ये बताते हुए भी अब सितारे शर्माते नहीं हैं.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

इस हीरोइन ने भी अपने बारे में कई निजी बातें बताई हैं. हॉलीवुड की दुनिया का बेहद जाना-पहचाना नाम जेसिका मैरी अल्बा अपनी जिदंगी को लेकर कभी कुछ छुपाने की कोशिश नहीं करती हैं. वो पहले भी अपने संबंधों और वर्जिनिटी पर खुलकर बात करती रही हैं.

एक बार फिर उन्होंने इस पर बात की है. जेसिका ने अपनी एक बोल्ड इमेज बनाई है लेकिन वो कहती हैं कि स्कूल के दिनों में लड़कों से बहुत शर्माती थीं. वो कभी लड़कों के साथ दोस्ती नहीं कर सकीं, और कॉलिज से पहले ही वो मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं. वो बताती हैं कि अपने पहले फोटोशूट के दौरान उन्हें उस वक्त बड़ी मुश्किल हुई जब उनसे ऐसे एक्सप्रेशन देने को कहा गया जैसे कि सेक्स के दौरान होते हैं.

जेसिका का कहना है कि जब उनसे उस तरह के एक्सप्रेशन देने को कहा गया तो वो असहज हो गईं, क्योंकि तब तक वो वर्जिन थीं. जेसिका का कहना है कि जब वो ग्लैमर की दुनिया में आईं तो फिर उन्होंने अपने शर्मीले स्वभाव को छोड़कर हर तरह के रोल किए. जेसिका ने अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि समीक्षक क्या रिव्यू देते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. 35 साल की जेसिका के दो बच्चे हैं.