मुंबई. आज पूरा देश शिक्षक दिवस मना रहा है. वहीं बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी टीचर डे पर अपने बचपन के दिनों को याद किया हैं. इमरान हाशमी, अर्जुन रामपाल, कार्तिक आर्या, सोनू सूद  और शिल्पा शेट्टी जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने आज के दिन अपने बचपन के कई राज खोले हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान ने यह कबूला है कि बचपन में उनका दिल एक टीचर पर आ गया था. उन्होंने बताया कि जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में था तो एक टीचर को लेकर मेरे मन में अट्रेक्शन पैदा हो गया था. वो मेरी मैथ की टीचर थी और सबसे अच्छे टीचरों में से एक थी. मैं उनके यहां ट्यूशन भी पढ़ता था और वो सुबह 4.30 बजे से ही पढ़ाना शुरू कर देती थी.
 
 
वहीं बॉलीवुड की ‘धड़कन’ स्टार शिल्पा शेट्टी ने ने टीचर डे के दिन अपनी मां को याद करते हुए कहा कि उनकी मां उनके जीवन की सबसे अच्छी टीचर थी. 
 
 
अर्जुन रामपाल का कहना है कि वो बकौल फिल्म स्टार, मैं अच्छे और शरारती रूप में भी अपने शिक्षक का पसंदीदा छात्र था. वहीं फिल्म ‘दबंग’ के छेदी सिंह सोनू सूद का कहना है ‘मैं बहुत अच्छा गंभीर और आज्ञाकारी छात्र था. इसके अलावा बहुत गंभीर होने के कारण शिक्षक मुझे हमेशा पसंद करते थे.
 
 
इसके अलावा ‘जय हो’ स्टार डेजी शाह का कहना है कि वह पर्दे पर एक छात्रा का किरदार निभाना चाहेंगी.
 
 
वहीं ‘प्यार का पंचनामा’ से पहचान पाने वाले कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह बहुत शरारती छात्र थे.