मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत कुछ भी बोलती है वह खबर न बने ऐसा हो ही नहीं सकता. इस बार कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी ने जमकर सेंसर बोर्ड पर बरसी. उन्होंने कहा कि वह कोई पॉर्न स्टार नहीं है जो उनकी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ पर सेसर बोर्ड कैंची चला रही है.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत की एक फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ इस महीने रिलीज हो रही है लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ डायलॉग पर कैंची चला दी है. राखी सावंत इस पर बौखला गई है और अपनी टीम के साथ मीडिया के सामने आई राखी ने बताया कि सेंसर ने पहले कुछ डायलॉग के साथ फिल्म को यू/ ए सर्टिफेकट दिया था लेकिन बाद में उन्हीं डायलॉग को काट कर ए सर्टिफिकेट दे दिया गया.

जब वो डायलॉग फिल्म के प्रोमो में हो सकते हैं तो फिल्म में क्यों नहीं. राखी ने सेंसर बोर्ड पर गैरकानूनी और भेदभाव पूर्ण तरीके से काम करने का आरोप लगाए हुए कहा ‘मैं कोई पॉर्न स्टार नहीं हूं, इस फिल्म की लीड एक्टर हूं. ऐसे में सेंसर बोर्ड पहले से मेरे बारे में कुछ कैसे तय कर लेता है कि मेरे फिल्म में होने से बदनामी होगी. ‘अब राखी और फिल्म एक कहानी जूली की, के निर्माता ने सेंसर बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोलने का फैसला किया है और कहा है कि वो जल्द ही सेंसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू करेंगे.