मुंबई. फेमस टीवी स्टार श्वेता तिवारी सात महीने की प्रेग्नेंट हैं. वो नवंबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. श्वेता की 15 साल की बेटी भी है. फिलहाल वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को फ्रेंड्स और बेटी पलक के साथ घर पर ही एंजॉय कर रही हैं. श्वेता अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं. श्वेता की कुछ फोटोज सामने आई हैं.
 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी. इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है.
 
श्वेता 21 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थीं. पहले उनकी शादी टीवी एक्टर राजा चौधरी से हुई थी. पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी है. साल 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था.
 
तलाक के 6 साल बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की. श्वेता और अभिनव शादी के तीन साल पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. श्वेता ने इस समय अपने काम से पूरी तरह छुट्टी ले ली है. इससे पहले वो ‘नागिन’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘परवरिश और ‘बालवीर’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. श्वेता को आखिरी बार ‘बेगुसराय’ में देखा गया था.