मुंबई. वुमेन पॉवर पर आधारित बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है. हालांकि फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. इसके बावजूद फिल्म पहले दिन सिर्फ पांच करोड़ की ही कमाई कर पाई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अकीरा तमिल फिल्म मौना गुरु की रिमेक है. फर्क बस इतना ही है कि ऑरिजनल फिल्म हीरो पर केन्द्रित है और इसमें लीड रोल में हीरोइन है. सोनाक्षी की यह फिल्म शुक्रवार यानि 2 सितंबर को रिलीज हुई थी. मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म ने मामूली कलेक्शन के साथ भारत में पहले दिन 5.15 करोड़ रुपए की कमाई की है.
 
‘मर्दानी’ और ‘एन एच 10’ से की अच्छी कमाई
हालांकि फिल्म ने वुमेन पॉवर पर आधारित रानी मुखर्जी स्टारर ‘मर्दानी’ और अनुष्का शर्मा की ‘एन एच 10’ से अच्छी कमाई की है. फिल्म ‘मर्दानी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.46 करोड़ और ‘एनएच 10’ ने 3.35 करोड़ की कमाई की थी.
 
‘अकीरा’ में सोनाक्षी जबर्दस्त एक्शन
 ‘अकीरा’ का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर ए.आर. मुरुगदोस ने किया है. फिल्म में सोनाक्षी ने बेहद दबंग रोल अदा किया है. साथ ही वो फिल्म में मुक्केबाजी और जबर्दस्त एक्शन करती भी नजर आ रही हैं. सोोनाक्षी अपने स्टंट्स और एक्शन सीन्स में बहुत ही नेचुरल लगी हैं. 
 
फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कोंकणा सेन, अमित साध और अतुल कुलकर्णी भी हैं. इसके अलावा फिल्म में अनुराग कश्यप भी एक दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं.