मुंबई. फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान ने एक्टर अजय देवगन पर बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं. केआरके ने कहा कि अजय देवगन ने करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की आलोचना करने के लिए उन्हें पैसे ऑफर किए थे. केआरके ने यह बात अजय देवगन द्वारा एक ऑडियो टेप शेयर करने के बाद कही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘अजय और कुमार ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को गिराने के लिए मुझे पैसे देने की पेशकश की थी जो कि टेप में भी सुनाई दे रहा है. मैंने पैसे लेने से इंकार कर दिया. मैंने कहा कि यह काम मैं फ्री में भी कर सकता हूं.’
 
इसके अलावा एक और ट्वीट कर केआरके ने कहा है कि वह यह बात साफ करना चाहते हैं कि करण जौहर ने कभी भी ‘शिवाय’ को गिराने के लिए उन्हें पैसे नहीं दिए जो आप टेप में भी सुन सकते हैं.  
 
अजय ने किया था ऑडियो टेप शेयर
 
अजय देवगन ने गुरुवार को ट्विटर पर एक ऑडियो टेप शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि करण जौहर ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बारे में अच्छे रिव्यू देने के लिए कमाल राशिद खान को 25 लाख रुपये दिए हैं. उन्होंने ऑडियो टेप शेयर करते हुए लिखा, ‘खुद को नंबर 1 क्रिटिक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले केआरके ने क्या कहा है यहां जानिए’.
 
ऑडियो टेप में केआरके और अजय देवगन के मैनेजर और बिजनेस पार्टनर कुमार मंगत पाठक के बीच की बातचीत रिकॉर्ड है. इस टेप में साफ सुनाई दे रहा है कि मंगत पाठक ने केआरके से ‘शिवाय’ के खिलाफ और ‘ऐ दिल है मुश्कि‍ल’ के फेवर में ट्वीट करने के बारे में जब पूछा तो उन्होंने इस सवाल का गोलमोल जवाब दिया. इसके अलावा वह यह भी कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. टेप में साफ सुनाई दे रहा है कि केआरके ने कहा है कि उन्हें तो करण की फिल्म के बारे में बोलना ही है क्योंकि इसके लिए उन्हें 25 लाख रुपये दिए गए हैं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App