मुंबई. बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी शादी को लेकर कह चुके हैं कि वह 18 नवंबर को ही करेंगे. इस खबर के आते ही सलमान की शादी को लेकर कई तरह की अटकलों पर लगाम तो लग गई लेकिन इस खबर ने एक नए सवाल को जन्म दे दिया है कि आखिर 18 नवंबर को ही सलमान शादी क्यों करने जा रहे हैं.
 
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सलमान 18 को सिर्फ इसलिए शादी करना चाहते हैं क्योंकि सलमान के पिता व फिल्म लेखक सलीम खान और सलमा खान की शादी 18 नवंबर 1964 को ही हुई थी. उनकी छोटी बहन अर्पिता ने भी 18 नवंबर 2014 को आयुष शर्मा के साथ शादी की थी. 
 
सलमान की शादी का राज
सलमान के 18 नवंबर की शादी का राज सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सलमान खान ने एक पार्टी में ऐलान किया कि वे अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से 18 नवंबर को शादी करेंगे लेकिन इन सब में सबसे खास बात यह थी कि वह सिर्फ इसलिए ऐसा कर रहे हैं क्योंकि लूलिया का वीजा नवंबर में खत्म हो रहा है और यदि वे इसके लिए अप्लाई भी करती हैं तो 3 महीने बाद ही उन्हें वीजा मिल पाएगा. इसलिए कहा जा रहा है कि लूलिया को दिक्कतों से बचाने के लिए सलमान शादी कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि शादी बड़ी ही सादगी से होगी. इसमें केवल परिवारवाले और कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे.
 
बता दें कि यह पार्टी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई थी, जिसमें हॉलीवुड कलाकार विल स्मिथ जैसी हस्तियां भी शामिल हुई थीं.