मुंबई. फिल्मी सितारों के सौंदर्य साबुन लक्स के अगले विज्ञापन में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ एक, दो नहीं बल्कि चार-चार बॉलीवुड की अपने-अपने समय की सुपरस्टार रह चुकीं हीरोइन नज़र आने वाली हैं. एड की शूटिंग पूरी हो गई है और जल्द ही यह छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर दिखने लगेगा.ॉ
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शाहरुख खान लक्स के विज्ञापन में काम करने वाले पहले अभिनेता हैं. उनके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी लक्स ब्रांड के लिए एड किया है. भारत में 1909 में लक्स साबुन आया था और 1929 में लक्स के पहले एड में लीला चिटनिस थीं. इसके बाद से लक्स ने हमेशा अपने समय की सबसे लोकप्रिय हीरोइन को एड में लिया है.
 
 
1909 से अब तक मधुबाला, सायरा बानो, मीना कुमारी, हेलन, माला सिन्हा, साधना, बबिता, आशा पारेख, हेमा मालिनी, रेखा, ज़ीनत अमान, रति अग्निहोत्री, विद्या सिन्हा, श्रीदेवी, जया प्रदा, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, अमिषा पटेल, करीना कपूर और तब्बू लक्स के लिए अपनी खूबसूरती के राज़ बता चुकी हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और असिन के साथ-साथ श्रिया सरन भी लक्स के मौजूदा ब्रांड एम्बैसडर्स की लिस्ट में हैं.
 
 
लक्स के लिए शाहरुख के पिछले एड में उनके बाथ-टब के आस-पास हेमा मालिनी, जूही चावला, करीना कपूर और श्रीदेवी नज़र आई थीं. अगले एड में शाहरुख के साथ वहीदा रहमान, श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली हैं. श्रीदेवी के फैन्स के एक ट्वीटर हैंडल से इस एड की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जिन्हें आप नीचे दिख सकते हैं.