नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘अकीरा’ में वह जबरदस्त एक्शन करती नजर आईं हैं. अपनी फिल्म को लेकर उन्होंने बात की इंडिया न्यूज़ के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया से, इस खास बातचाती में सोनाक्षी ने कहा कि डायरेक्टर ए आर मुरुगदौस ने अकीरा में मुझे लेकर मेरी जिम्मेदारी बढ़ दी है. मैं ऐसी ही एक फिल्म करना चाहती थी.

इस फिल्म में मेरे एक्शन को लेकर कोई सवाल ना उठाए इसीलिए मैंने शूटिंग से 4 महीने पहले ही मिक्स मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया. वहीं सलमान के साथ रिश्तों में आई खटास की खबरों का सोनाक्षी ने खंडन किया. सोनाक्षी ने कहा कि अगर दबंग-3 बनेगी और उसमें ‘रज्जो’ का किरदार होगा तो उस किरदार को वो ही निभाएंगी.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

सोनाक्षी ने बताया कि मैं शूटिंग के दौरान भी ट्रेनिंग लेती थी ताकि एक्शन सीन ठीक से कर सकूं और इससे डायरेक्टर को कोई परेशानी न हो. सोनाक्षी से जब सवाल किया गया कि क्या असल जिंदगी में उन्होंने थप्पड़ मारे है तो इस जवाब देते हुए कहा कि सोनाक्षी ने कहा कि अकीरा की तरह कॉलेज में लात-घूंसे तो नहीं चलाए लेकिन कई लोगों को थप्पड़ जरूर मारे हैं.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के ड्रेस कोड वाले बयान पर सोनाक्षी ने बेबाक तरीके से अपना जवाब दिया कि ये बिलकुल गैर जिम्मेदाराना है आगे उन्होंने कहा कि किसी को हक नहीं है ये तय करने का कि महिलाएं क्या पहनें और क्या नहीं ? और ऐसे बयान को मै गैर जिम्मेदाराना बयान मानती हूं.