मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने न केवल अपना मेकओवर किया है बल्कि करियर को भी नया शेप दे रहीं हैं. फितूर के बाद कैटरीना के करियर में आ रहा बदलाव अब दिखने लगा है. फिल्म फितूर में आदित्या और कैटरीना की जोड़ी को लोगो ने खूब सराहा और उनके ऑन स्क्रीन रोमांस को भी लोगो ने पसंद किया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इसी तरह आने वाली फिल्म बार-बार देखो में सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी केमेस्ट्री फिल्म इंडस्ट्री का लेटेस्ट बज है. माना जा रहा है कि कैटरीना अब अपने युवा सितारों के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने में कम्फर्टटेबल नज़र आ रही है, जैसे वो पहले खान सितारों और रणवीर कपूर के साथ आती थी.
 
बार-बार देखो में कैटरीना का बोल्ड अवतार बता रहा है कि उन्होंने अपने लुक को फ्रेश करने में कड़ी मेहनत की है. सिद्दार्थ मल्होत्रा जो एक युवा अभिनेता हैं. दोनों के बीच की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. सिद्दार्थ ने हाल ही में अपनी और कैटरीना की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें साफ झलक रहा है कि सिद्दार्थ को कैटरीना के साथ काम करने में कितना मजा आया.
 
कैटरीना ने भी नए एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस दिए हैं. इससे यह बात गलत साबित हो रही है कि उन्हें केवल स्थापित कलाकारों के साथ ही फिल्में करना पसंद है. ऐसे में कैटरीना अगर नए चेहरों के साथ काम करने में आनाकानी नहीं कर रहीं तो इससे दर्शकों को फ्रेश जोड़ियां देखने को मिलेंगी, जो बॉलीवुड के लिए अच्छा है.
 
बार-बार देखो को अभी से एक बड़ी हिट माना जा रहा है. इसका कारण कैटरीना के हॉट अवतार और सिद्दार्थ के साथ उनकी जुगलबंदी है. तो अब कैटरीना के फैन्स इस इंतजार में हैं कि वे अगली जोड़ी किस यंगस्टर के साथ बनाती हैं. 9 सितंबर को रिलीज होनी वाली फिल्म बार-बार देखो का निर्माण एक्सेल एंटरटेंमेंट व धर्मा प्रोडक्शन ने किया है और नित्या मेहरा ने निर्देशित किया है.