मुंबई. कैटरीना कैफ इन दिनों बी-टाउन से लेकर सभी जगह सुर्खियो में है. बार-बार देखो का गाना ‘सौ आसमान’ में बिकनी में नज़र आने के बाद से तो कैटरीना के नए दीवा अवतार को लेकर हर कोई स्तब्ध है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सबसे रोमांचक बात यह है की कैटरीना के इस रूप को हासिल करने की कहानी बहुत ही कम लोगों को पता होगी कि कैट्रीना ने अपने इस किरदार के लिए 7 किलोग्राम वजन कम किया है. योगा के कई सेशन और जमकर वर्कआउट किया है. जिसके कुछ वीडियो उन्होंने अपनी सोशल साइट पर काफी पहले शेयर किया था.
 
सूत्रों के मुताबित कैटरीना इस फिल्म के लिए जितना मेहनत किया उतना अभी तक किसी भी मूवी के लिए नहीं किया है. जिसका नतीजा यह है कि आज आप कैटरीना को जितना स्लिम देख रहें हैं, उतना पहले कभी नहीं देखा होगा. यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि एक दशक पहले बॉलीवुड में दस्तक देने के बाद भी वो बॉलीवुड की सबसे हॉट और फ्रेश फेस अब तक बनीं हुईं हैं.
 
बार-बार देखो में उनके अवतार को देखकर कोई यह नहीं यह सकता है कि कैटरीना काफी लंबे समय हैं और आज भी यंग गर्ल के किरदारों के लिए परफेक्ट मैच हैं.
 
बता दें कि 9 सितंबर को रिलीज होने वाली बार-बार देखो में कैटरीना के अपोजिट सिद्दार्थ मल्होत्रा हैं और दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन खूब जंच रही है. फिल्म को एक्सेल इंटरटेंनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है और नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App