मुंबई. एमएसडी: द अनटोल्ड स्टोरी के ट्रेलर ने आते ही साथ धूम मचा दी है. ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर बने अब तक के सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिए हैं. लॉन्च के 36 घंटे के भीतर ही फिल्म के ट्रेलर को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. फिल्म के ट्रेलर को शानदार रेस्पांस मिल रहा है. ट्रेलर में क्रिकेट के रोमांच को दिखाया गया है. इसमें धोनी के क्रिकेट के पीछे की कहानी का कुछ-कुछ हिस्सा भी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म एमएसडी के ट्रेलर को फिल्म और खेल बिरादरी के लोगों ने अपने निजी ट्विटर हैंडल से प्रसंशा करते हुए खूब शेयर भी किया है. फिल्म मेकर्स ने एमएसडी के लॉन्च को शोकेस की तरह प्रस्तुत किया है. देश के तीन शहरों में ट्रेलर को लॉन्च करना और हर जगह महेंद्र सिंह धोनी का स्वंय होना इसका प्रमाण है.  इसी कारण से एमएसडी के ट्रेलर लॉन्च को अभी तक का सबसे शानदार ट्रेलर लॉन्च माना जा रहा है.
 
 कैप्टन कूल माही के व्यक्तित्व का जादू पूरे देश में है. उनकी फैन फॉलोविंग करोड़ों में  है. इस कारण से ही एमएसडी के ट्रेलर को उनके दर्शकों ने हाथोंहाथ ले लिया है. धोनी का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत फिल्म के ट्रेलर में साफ झलक रही है. उनके काम की तारीफ अभी से ही शुरू हो गई है. जबकि भी पूरी फिल्म आना बाकी है.
 
फिल्म के डायरेक्टर नीरज पाण्डेय मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘एमएसडी को मिल रहे लोगों के प्यार से मैं कृतज्ञ हूं। एमएस धोनी और उनकी यात्रा लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है और खुद धोनी कईयों के आइकॉन हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि लोग एमएस धोनी की तरह ही उनकी जीवन यात्रा पर बनी फिल्म के ट्रेलर को भी खूब प्यार दे रहे हैं.’ एमएसडी का ट्रेलर अच्छे-बुरे से परे बॉलीवुड के बेहतरीन ट्रेलर्स में शुमार हो गया है. जिसे ट्रेलर्स के इस वर्तमान दौर की दौड़ में अरबी घोड़ा घोषित कर दिया गया है. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App