मुंबई. बॉलीवुड की सबसे अवेटेड जोड़ी जिसका इंतजार करोड़ो फैंस कब से कर रहे हैं उनके लिए खुशखबरी है कि जल्द ही फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक यश राज फिल्म्स ने ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. यह फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ नाम से बनेगा. पहले की तरह सलमान खान लीड रोल में होंगे जबकि हीरोइन अभी तय नहीं है.
 
 
खास बात यह है कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान की बजाय अली अब्बास ज़फर करेंगे. अली ने हाल ही में सलमान को लेकर ‘सुल्तान’ बनाई है जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. सूत्रों की माने तो अली अब्बास और कैटरीना बहुत अच्छे दोस्त हैं, कुछ दिन पहले अली ने कैटरीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. 
 
बता दें कि एक था टाइगर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद कबीर और सलमान ने ‘बजरंगी भाईजान’ में साथ काम किया था.
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App